DXN COCOZHI

                                               
# क्या आप अपने को  बच्चे (बेस्ट हेल्थ ड्रिंक ) देना पसंद करोगे ! लगभग सभी बच्चे खाने -पिने के मामले में बदमाशियां करते हैं , घर में फल ,सब्जी ,दूद सब होते हुए भी  बच्चे जंग फ़ूड ही खाना पसंद करते हैं  दोस्तों, हमारे बच्चे हमारी जान होते हैं ,हम उनकी हर  जरुरत और ख़ुशी का ख्याल रखते  हैं , और उन्हें हर  चीज बेस्ट देने का प्रयास करते हैं दोस्तों ,हमारी इस जरुरत को पूरा करने के लिए  (MARKET)) में हेल्थ ड्रिंक की भरमार हैं  कोई ड्रिंक लम्बाई बढ़ने का दावा करती है तो दिमाग  तेज करने का तो कोइ दूद की शक्ति बढ़ने का...
 पर हम सब को पता हैं की विज्ञापन में जो दावे किये  जाते हैं ,उसकी सचाई क्या होती हैं। ?
* ऐसे में हम उनकी सेहत का धेयान रखते हुए हम उन्हें कोइ न कोइ हेल्थ ड्रिंक देने का प्रयास करते हैं, और विज्ञापन के लालसा के चकर में फस जाते हैं और अपने बच्चे को बेस्ट हेल्थ ड्रिंक  देने के चकर में विज्ञापन  की वास्तु उठा ले आते हैं और हमारे बच्चे को इस वास्तु का कोइ फर्क नहीं परता हैं और हम बार -बार विज्ञापन की वास्तु को बदलते रहते हैं कि हमारे बच्चे के लिए कुछ  अच्छा चीज मिलजाए ! और अच्छे की तलश में रहते हैं  विज्ञापन अपने वास्तु में पूरी तरह सच्चाई नहीं दिखाते हैं   अपने (PRODUCTE) वास्तु  में बादाम के छिलके व् अन्य चूरन  का  मिश्रण  करके  MARKET में लाता  हैं और विज्ञापन के जरिये अपने वास्तु को  फैलता  हैं और (ADVERTISMENT) कराते  हैं और व्यपार करते हैं दोस्तों....
 यदि अगर आप सच में अपने बच्चे को एक बेस्ट हेल्थ ड्रिंक देना चाहते हैं तो आप एक बार भरमाक  वज्ञापन से दूर हट कर एक  बार.
(DXN COCOZHI)के बारे में जाने और अपने बच्चे    के लिए बेस्ट हेल्थ ड्रिंक का चुनाव कीजिए,,, 
  DXN COCOZHI औरो विज्ञापन हेल्थ ड्रिंक  से   अलग क्यों हैं ??
*DXN कोकोझी में कोकोआ और गैनोडरमा ( जड़ी बूटियों का राजा ) का मिश्रण है , जो इसे एक बेमिशाल स्वास्थ्यवर्धक पेय बनाते हैं । कोकोआ और गैनोडरमा के मिश्रण से यह एक आपके बच्चों के लिए एक सम्पूर्ण हेल्थ डिंक बन जाता है ।
#  Ganoderma क्या है ?




* गैनोइरमा यह जड़ी बूटियों का राजा भी कहलाता है , इसे मानव इतिहास में सबसे अधिक शक्तिशाली और महानतम जड़ी बूटी होने का गौरव प्राप्त है । और अपने चमत्कारी परिणामों के कारण यह पुरे विश्व में अचरज का विषय बना हुआ है । कोकोआ में एंटीऑक्सीडेंट ( जिनमें Procyanidins और Flavanoids अत्यंत महत्वपूर्ण हैं ) की भरपूर मात्रा पाई जाती है , जो बढ़ते उम के प्रभाव को कम करने में मदद करते हैं ।
 गैनोइरमा इसमें ओरगेनिक जर्मेनियम नामक तत्व प्रचुर मात्र में पाया जाता है , जो दिमाग के विकाश के लिए अत्यंत हि लाभकारी है ।
गैनोइरमा यह रोग प्रतिरोधक क्षमता बढाने के लिए पुरे विश्व में प्रसिद्ध है । कोकोआ और गैनोडरमा के मिश्रण से यह एक आपके बच्चों के लिए एक सम्पूर्ण हेल्थ डिंक बन जाता है 
                       
 कोकोआ का इस्तेमाल उच्च गुणवत्ता वाले चोकलेट में किया जाता है 
  1.  कोकोआ में Epicatechin नामक Flavanoide  पाया जाता है जो ह्रदय के लिए अत्यंत हि लाभकारी है* (The Greek name for cocoa -  Theobroma literally means , " food of          the gods . " 

    2* कोकोआ का ग्रीक नाम थेओब्रोमा है , जिसका मतलब होता है । * देवताओं का भोजन " ।

DXN Cocozhi से आपके बच्चे में क्या फायदा होगा ?
  1.  DXN कोकोझी में सुपाच्य प्रोटीन , मल्टीविटामिन्स और मिनिरल्स हैं जो बच्चों की हइडियों , उत्तकों , मसल्स और दिमाग के विकाश में मदद करते हैं ।
  2. DXN कोकोझी बच्चों को साइनस , सर्दी और बार - बार बीमार पड़ने से बचाता है ।
  3.  DXN कोकोझी बच्चों की एकाग्रता बढ़ाने में मदद करता है , साथ हि साथ यह आँखों की रौशनी भी बढ़ाता है ।ता है और सबसे बड़ी बात , यह * बिलकुल प्राकृतिक और सुरक्षित है ।
  4. कोकोआ और गैनोडरमा के मिश्रण से यह एक आपके बच्चों के लिए एक सम्पूर्ण हेल्थ डिंक बन जाता है 
*दोस्तों यदि आप सच में अपने बच्चों को बेस्ट हेल्थ ट्रिंक देना चाहते हैं , तो भ्रामक विज्ञापनों से दूर हटकर एक बार DXN कोकोझी के बारे में जानिए और अपने बच्चे के लिय बेस्ट का चुनाव कीजिये

तो आज हि घर लायें DXN कोकोझी , और अपने बच्चों को दें तोहफा सेहत का . . . DXN कोकोझी The best Chocolate Health Drink


# ORDER NOW....
NOT AVAILBALE IN MARKET
ONLY FOR CONTACTING
MOB: 9717962780
MOB: 9999569899
E-MAIL:drofdxnbusiness0786@gmail.com
DXN कोकोझी का स्वाद लाजवाब है , जो बच्चों को बहुत पसंद आता है और सबसे बड़ी बात , यह बिलकुल प्राकृतिक और सुरक्षित है ।



Comments

Popular posts from this blog

DXN TEA TREE CREAM

DXN GANOZHI SOAP