Dxn गैनोडर्मा की कार्यप्रणाली एवं अनुमानित अवधि ( Woman cell)

गैनोडर्मा की कार्यप्रणाली एवं अनुमानित अवधि 

  1. Scanning स्कॅनिंग ( खोज व जांच ) 1 - 30 दिन शरीर में जाने के बाद गैनोडर्मा पूरी बॉडी की स्कैनिंग करके सेल्स की गहराई में छिपे टॉक्सिन्स ( विषेले दूषित पदार्थ ) का पता लगाता है . इसके अलावा कोशिकाओं में अगर कोई खराबी है या किसी रोग के जीवाणु हैं तो इसकी जांच भी करता है । 
  2. Detoxification क्लीनिग ( सफाई ) 1 - 30 सप्ताह । स्कैनिंग के बाद कोषिकाओं से दूषित पदार्थ और जीवाणुओं को बाहर निकालने का काम शुरू होता है , पानी में घुलनशील टॉक्सिन्स या जीवविष पेशाब पसीना आदि से बाहर निकलते हैं और जल में अघुलनशील पदार्थ मल इत्यादि के द्वारा बाहर निकलते हैं । 
  3. Regulating बलेन्सिंग ( सतुलन ) 1 - 12 माह क्लीनिंग के बाद नम्वर आता है ऑर्गन्स और सिस्टम को बैलेन्स करने का , जिसके फलस्वरूप शरीर संतुलित होता है और हमें रोगों से मुक्ति मिलती है । 
  4. Building बिल्डिंग ( निर्माण ) 6 - 24 माह अव शरीर में हीलिंग औसस आरम्भ होता है इसके अंतर्गत टूटे फूटे एव दुर्घटना आदि में । नष्ट हो चुके सेल्स की मरम्मत का कार्य आता है । 
  5. Regeneration रीजेनरेशन ( पुनर्जीवन ) 1 - 3 वर्ष गैनोडर्मा का अन्तिम कार्य कोशिकाओं को पुनर्जीवित करने का है . यह नये सेल्स की उत्पत्ति करके एन्टी एजिंग प्रोसेस के द्वारा बुढ़ापे को पीछे करके नवयौवन प्रदान करता है .

Comments

Popular posts from this blog

DXN TEA TREE CREAM

DXN COCOZHI

DXN GANOZHI SOAP